segunda-feira, 21 de dezembro de 2009

43-1 मनुष्य के बचाव के लिए केवल भगवान ही है.

43-1 मनुष्य के बचाव के लिए केवल भगवान ही है. 43-1 है ----------- लेकिन अब इस तरह बनाया कि यहोवा तुझ को, हे याकूब, और वह है कि तुमको, हे इस्राएल: तुमको भुनाया नहीं भय का गठन, मैं तेरा नाम से तुम को बुलाया है saith तुम वही मेरा है. भगवान की इच्छा से पृथ्वी की पूरी आबादी बचाव है. पाठ पढ़ा एक मोचन इस कारण भगवान ने हमें अपने प्रिय बेटे को भेजा है, बचाने के लिए, जारी है और हमें माफ कर हमारे पापों के लिए कि केवल परमेश्वर हम में से हर एक के लिए कर सकते हैं, चित्रण. मृत्यु हमारे पापों के लिए क्रूस पर है, लेकिन तीसरे दिन वह फिर से गुलाब पर. यीशु जीवित है और जीवन और विश्वासयोग्य दास के मन में मौजूद है, लेकिन यीशु चाहता है कि प्रत्येक नागरिक और हर नागरिक के दिल में मौजूद है, तो अपने दिल का दरवाजा खुला और तुम्हें करना और पता. परमेश्वर के दास जो परमेश्वर है, जो मुक्ति और मसीह यीशु में अनन्त जीवन है के शानदार डिजाइन समझ गया, वह तारीफ भगवान कह: नहीं अब मैं जो मुझे और अधिक मसीह के जीवन जीते हैं, जिंदगी अब मैं जी, मैं विश्वास से रहते हैं. पाठ कहा, इस प्रकार saith यहोवा से शुरू होती है. हमारे पास एक परमेश्वर के माध्यम से हमारे लिए बोलता है: से अपनी बात (उनकी पवित्र आत्मा के द्वारा प्रगट); के परमेश्वर, आध्यात्मिक उपहार का पवित्रा आत्मा से प्रेरित प्रशंसा. लेकिन लोग जो देवताओं और मुंह बात नहीं है, आंखें और नहीं देखा, पर कान नहीं सुन कर, नाक और गंध नहीं: वे हाथों वे संभाल करना होगा उपासना पर जोर देते हैं, वे पैर और चल भी नहीं है और कोई आवाज उनके गले से बाहर आता है. वफादार नौकर से अधिक है, जो सदा से सदा, कौन रहता है और उसके दिल में राजा के लिए भगवान है. तो वफादार नौकर कह प्रभु glorifies, परमेश्वर मेरा उद्धार है, मैं विश्वास, डर नहीं है, क्योंकि यहोवा परमेश्वर मेरी ताकत और गाना है, और मेरा उद्धार हो गया है. इस प्रकार यहोवा जो तुम्हें बनाया saith. यहोवा ने पृथ्वी की धूल से आदमी बनाया और उसके नाक में जीवन की सांस सांस ली, और आदमी के रहने वाले एक आत्मा बन गया. परमेश्वर का वचन कहता है कि हम मिट्टी के हैं, और परमेश्वर हमारे कुम्हार, और हम सब (सभी इंसान हैं) अपने हाथ से काम करता है. लेकिन जब हम परमेश्वर की इच्छा है कि, अच्छी अच्छी है और अच्छा है, और, एकमात्र विशेष और पर्याप्त उद्धारकर्ता यीशु के रूप में स्वीकार करते हैं, हम परमेश्वर के न केवल चार काम कर रहे हैं, के लिए भगवान हमें देख रहा है और हम कह रहे हैं नहीं सिर्फ एक भगवान के प्राणी, और हम भगवान का सेवक और हमारी सच्चाई वह हमें फोन दोस्त बन जाते हैं. यीशु ने कहा, अब तुम दास कहते हैं, क्योंकि एक नौकर नहीं पता है कि उसके भगवान करता है: पर मैं तुम्हें दोस्तों को बुलाया है, क्योंकि मैं सब से सुना मेरे पिताजी (खुदा) की मुझे पता बना दिया है. इस प्रकार यहोवा saith कि बनाया तुमको, हे याकूब, और वह है कि तुमको हे इसराइल की स्थापना की. परमेश्वर का वचन याकूब, जो प्रभु के दूत के साथ रात भर संघर्ष किया और स्वर्गदूत ने कहा के अनुभव बताते हैं मुझे, 'दिन breaketh के लिए, जाओ. याकूब ने कहा: तुम्हें जब तक आप मुझे आशीर्वाद मत जाओ. फिर परमेश्वर के दूत ने कहा: नहीं बुलाया और तेरा नाम याकूब, लेकिन इसराइल, क्योंकि, राजकुमार के रूप में, तुम और भगवान के साथ कड़ी मेहनत है के साथ पुरुषों और प्रबल है. याकूब वास्तव में यहोवा के दूत नहीं लड़ा है, पर वह यहोवा के दूत के साथ झगड़ा किया और जब हम प्रभु यीशु स्वीकार करते हैं और हम पवित्र आत्मा के साथ भोज में हैं, भोज में हमारे भाइयों के साथ, पूजा, प्रार्थना में भाग लेने, उपवास, प्रशंसा और यहोवा glorifying, हम याकूब की तरह की स्थिति में हैं स्वर्ग से यहोवा के दूत और भगवान के साथ कुश्ती हमारे नाम से जानते हैं और फोन के कर्मचारियों और यहोवा के दास भी शामिल हैं, क्योंकि अब हम भाग रहे हैं भगवान का नया इसराइल, हम परमेश्वर के नए लोगों का हिस्सा हैं. इस प्रकार यहोवा जो तुम्हें बनाया saith. हे याकूब, और जो तुम्हें हे इसराइल: भय नहीं बनाया है. भगवान जानता है कि जब इस दुनिया को हम कई लड़ाई के लिए होगा, कई कठिनाइयों, कई tribulations और वेदनाओं के माध्यम से, पर हर दिन वह हमें बताता है, और डर नहीं 2 पद्य वे बताते हैं कि हम कहना क्यों डर नहीं है: जब आप से गुजरना चाहिए पानी तुम्हारे साथ होगा, और नदियों वे तुम्हें नहीं होगा अतिप्रवाह के माध्यम से जब तुम आग के माध्यम से चलना, जल नहीं, ना ज्योति जलाकर राख कर देना तुम. करेगा वास्तव में प्रभु कह रहा है कि आप कभी अकेले नहीं कर रहे हैं, भले ही आप समाधान नहीं देखते हैं, भले ही वे सब कहते हैं कि कोई रास्ता नहीं पता है कि भगवान तुम्हारे साथ है, और तुम में मदद मिलेगी. के रूप में वे मूसा और अपने लोगों की मदद के लिए लाल सागर पार बस, के रूप में वह Misaque, Medraque और अबेदनगो में मदद मिली जब उन्होंने जलती हुई आग की भट्टी में डाल दिया था, वह तुम्हारे साथ है, और तुम में सहायता करेगा. लेकिन अब इस तरह बनाया कि यहोवा तुझ को, हे याकूब, और वह है कि तुमको, हे इस्राएल: डर का गठन नहीं है, के लिए मैं भुनाया है saith. कितने लोगों को लगता है कि वे नहीं हैं क्योंकि उनकी पृष्ठभूमि और सब कुछ उसके जीवन भर किया है, भगवान के काम का हिस्सा बनने का अधिकार है, और नहीं की प्रशंसा या भगवान की महिमा. अन्य सभी अपने दिल के साथ यीशु स्वीकार किए जाते हैं, नए जीव, धो रहे हैं और यीशु के लोहू के द्वारा भुनाया है, लेकिन कभी कभी उन सभी जो क्योंकि उसके अतीत में किया सब कुछ भगवान के काम का हिस्सा नहीं हैं के लिए आरोप लगाया है कि पिछले नहीं की प्रशंसा की, और न ही भगवान की प्रशंसा की है, परन्तु यहोवा दयालु, हम में से हर एक जो अपने प्रिय पुत्र यीशु को स्वीकार करने में लग जाता है और कहता है, मैं पहले से ही आप अपने अतीत मैं इसे याद नहीं के माफ कर दिया. तो परमेश्वर का वचन कहता है कि जो मसीह यीशु, जो मांस के बाद नहीं चल रहे हैं निंदा के लिए नहीं है, लेकिन भगवान की आत्मा के अनुसार. इस प्रकार यहोवा कि बनाया तुमको, हे याकूब, और गठन तुमको, हे इस्राएल: डरो नहीं, क्योंकि मैं तुमको भुनाया है, मैं तुम्हारे नाम से बुलाया है saith. भगवान ने तुम्हें अपने काम का हिस्सा बनने के लिए बुलाया है, तुम प्रभु यीशु के एक विशेष मेहमान हो, तुम भगवान के भेड़ों में से एक हैं, और वह तुम्हारे नाम से जानती है. परमेश्वर का वचन कहता है, वह अपनी भेड़ उसकी आवाज सुन, और वह नाम से अपनी भेड़ कॉल और उन्हें पहले चला जाता है, और उसे भेड़ों का पालन करें, क्योंकि वे अपनी आवाज पता है. यहोवा के नाम से अपने काम के हर सदस्य को जानते हैं और हमारे लिए उसका पीछा करने के लिए वह हमेशा हमें आगे, हम भगवान के शब्द पढ़ें, और कोई भी निर्णय लेने से पहले परमेश्वर के वचन से परामर्श करें, क्योंकि परमेश्वर हमारे लिए बोलता है के माध्यम से अपने शब्द. भगवान हमारे नाम से जानता है, लेकिन हम एक निश्चित किया है, कितनी महत्वपूर्ण उसे यीशु के नाम पर सब सम्मान, सब महिमा और पूजा है. हमारा नाम भगवान के लिए महत्वपूर्ण नहीं है, जो भगवान के लिए मायने रखता है कि हम नौकर और प्रभु यीशु के नौकर हैं. प्रेरित पतरस को पता था कि उसका नाम नहीं पड़ता था, लेकिन वह यह भी पता था कि कैसे महत्वपूर्ण और शक्तिशाली नाम यीशु है, क्योंकि भगवान अपने प्रिय बेटे को ऊंचा किया है और उसे एक नाम जो हर नाम से ऊपर है, दे दिया है कि नाम में यीशु के हर घुटने, स्वर्ग में पृथ्वी पर और धनुष चाहिए और पृथ्वी के नीचे, और यह कि हर भाषा कबूल करेंगे कि यीशु मसीह परमेश्वर की महिमा पिताजी को भगवान है. तो पहले एक भिखारी है जो ऊपर से लंगड़ा था, और है कि दोनों एक आशीर्वाद की जरूरत थी, पतरस ने भिखारी से कहा: मैं चांदी या सोने की नहीं है, लेकिन क्या मैं तुम्हें नासरत का यीशु मसीह के नाम और उठता देना होगा टहलना. तुरन्त लंगड़ा उठकर चला गया, और उनके साथ मंदिर में प्रवेश किया, घूमना और कूद, और परमेश्वर की स्तुति. इस प्रकार यहोवा कि बनाया तुमको, हे याकूब, और वह है कि तुमको, हे इस्राएल: डर का गठन नहीं है, मैं तुझ को भुनाने के लिए है, तेरा नाम से तुम को कहा जाता है, तुम वही मेरा saith. कोई बात नहीं क्या समय हम जी रहे हैं, संघर्ष या कठिनाई का सामना करना है कि हम, हम एक निश्चय किया है कि हम परमेश्वर के अनन्य संपत्ति कर रहे हैं, तो परमेश्वर का वचन कहता है, डर के लिए मैं तुमको साथ हूँ: नहीं: निराश नहीं होना चाहिए, क्योंकि मैं तेरा परमेश्वर हूं: मैं तनाव होगा, और मैं आपकी मदद और तुम मेरा धर्मी दहिने हाथ के साथ बनाए रखने. यदि परमेश्वर का वचन कहता है कि हम उनके हैं, हम एक निश्चित है कि जब इस दुनिया में भगवान हमेशा हमें मदद करता है पर है, लेकिन हमारी वास्तविक स्थान, हमारी असली घर स्वर्ग में है होना चाहिए. MARANATA ऐसा महसूस चर्च का आह्वान:-प्रभु यीशु आ जाओ!

Nenhum comentário:

Postar um comentário